Top 100+ Cool Whatsapp Status In Hindi 2020


अधिक शुभकामनाएं और स्थिति के बाद, आज हम यहां आपके लिए सर्वश्रेष्ठ और भयानक टॉप कूल व्हाट्सएप स्टेटस साझा कर रहे हैं। अब हर कोई साझा करने के लिए कुछ अद्भुत और अद्वितीय व्हाट्सएप स्टेटस की तलाश करता है। कूल व्हाट्सएप स्टेटस |

किसी को कूल व्हाट्सएप की कहानियां और स्टेटस या कूल कोट्स। यहां हम आपके लिए 110 प्लस कूल बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस और कूल कोट्स पोस्ट कर रहे हैं। कुछ लोग कूल व्हाट्सएप स्टेटस या कूल कोट्स पसंद करते हैं। यहां आपके लिए 100 कूल व्हाट्सएप स्टेटस, और कूल कोट्स पोस्ट किए जा रहे हैं।

100 Cool Whatsapp Status In Hindi 2020

Top 100+ Cool Whatsapp Status In Hindi 2020, Cool Whatsapp Status Hindi,


1) मैं सेक्सी हूं और मुझे पता है।

2) शांत और सिर्फ सर्द रखें।

3) क्या सही है क्या आसान नहीं है।

4) जन्म से प्रतिभा, पसंद से बुराई।

5) मुझे दोष मत दो, मैं बहुत बढ़िया पैदा हुआ था।

किसी को कूल व्हाट्सएप की कहानियां और स्टेटस या कूल कोट्स। यहां हम हर एक व्हाट्सएप उपयोगकर्ता के लिए 100+ प्लस कूल बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस और शांत उद्धरण पोस्ट कर रहे हैं। कूल व्हाट्सएप स्टेटस

6) ए सेंस ऑफ ह्यूमर एक आदमी को हैंडसम बनाता है। (Cool Whatsapp Status Hindi)

7) सभी लड़कियाँ मेरी बहनें सिवाय तुम्हारे।

8) आई ऍम ए हॉट डूड विथ ए कूल एटीट्यूड। (उद्धरण कूल)

9) मुझे विश्वास शब्द नहीं हैं, मुझे विश्वास अधिनियमों पर भरोसा है। कूल व्हाट्सएप स्टेटस

10) ए सेंस ऑफ ह्यूमर एक आदमी को हैंडसम बनाता है। 
(Cool Whatsapp Status Hindi)

किसी को कूल व्हाट्सएप की कहानियां और स्टेटस या कूल कोट्स। यहां हम हर एक व्यक्ति के लिए 100+ प्लस कूल बेस्ट व्हाट्सएप स्टेटस और शांत उद्धरण पोस्ट कर रहे हैं। कूल व्हाट्सएप स्टेटस

11) आई लव माय हैटर्स, वे मुझे प्रसिद्ध बनाते हैं।

12) यदि आप बुरे हैं, तो मुझे अपने पिताजी को बुलाओ।

13) पूरी तरह से उपलब्ध !! प्लीज डिस्टर्ब मी !!

14) आई लव लिसनिंग लाइक आई नो ट्रुथ।

15) आई एम नॉट परफेक्ट। आई एम लिमिटेड एडिशन। कूल व्हाट्सएप स्टेटस

16) यह एक मनोवृत्ति नहीं है, यह वह तरीका है जो मैं हूँ। (Cool Whatsapp Status Hindi)

17) Plz ट्रस्ट मी डाट I डॉन्ट ट्रस्ट यू एट ऑल। (कूल व्हाट्सएप स्टेटस)

18) घर: जहाँ मैं बदसूरत और आनंद ले सकते हैं।

19) जज से पहले आप सुनिश्चित करें कि आप सही हैं। (Cool Whatsapp Status Hindi)

20) कभी भी किसी की दूसरी पसंद मत बनना।

21) उन लोगों का सम्मान करें, जो इसकी माँग करते हैं, इसकी माँग नहीं करते।

22) मुझे दूसरा रखो और मैं तुम्हें कोई नहीं बनाऊंगा।

23) मैं अपने मध्य उंगली के साथ अपने सभी को सलाम करता हूं।

24) सिंगल या लिया? कौन परवाह करता है ? मैं अद्भुत हूं।

25) लव योर हैटर्स, वे आर यू बिगेस्ट फैंस।

26) अपने आप बनो; बाकी सबने पहले ही ले लिया। (कूल व्हाट्सएप स्टेटस)

27) मैंने अपना मन नहीं खोया। आई जस्ट सोल्ड इट ऑनलाइन। (Cool Whatsapp Status Hindi)

28) आजकल, "कूल" मीन्स- "आई रियली डोन्ट केयर"। (Cool Whatsapp Status Hindi)

29) आप एटिट्यूड हर्ट मी मी बट माइन कैन किल यू किल। (Cool Whatsapp Status Hindi)

30) कोई भी शांत हो सकता है, लेकिन बहुत बढ़िया अभ्यास करता है।

31) मेरी हर स्थिति किसी के लिए एक मौन संदेश है।

32) आई ऍम सो सिंगल, फॉर मी गफ मीन्स दादाजी।

33) जीवन अन्य लोगों से नफरत करने के लिए कम है| (Cool Whatsapp Status Hindi)

34) आई एम नॉट यूज़लेस, आई कांट बी एज़ ए बैड उदाहरण। (व्हाट्सएप के लिए कूल स्थिति)

35) आई एन नॉट आलसी, आई एम जस्ट ऑन माई एनर्जी सेविंग मोड।

36) गॉड इज़ रियली क्रिएटिव, आई मीन… जस्ट एम एट लुक !!!

37) मैं एक गगनचुंबी इमारत की तरह मैदान से उठूंगा। Cool Whatsapp Status Hindi

38) मैं गाइ, यू विल हेट एनडी योर सिस्टर्स डेट।

39) मैंने सामान्य होने की कोशिश की। मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दो मिनट।

40) हां आई एम स्माइलिंग एंड यू आर नॉट द रीज़न अनिमोर। Cool Whatsapp Status Hindi

41) मैं रियल बैड बॉय बन सकता हूँ, लेकिन बेबी मैं एक अच्छा आदमी हूँ।

42) लोग मुझे बुरा कहते हैं .. लेकिन आश्वासन मुझे सबसे खराब लगता है!

43) मेरा नजरिया हमेशा आपके साथ मेरे व्यवहार पर आधारित होगा।

44) सेल्फ कॉन्फिडेंस इज द बेस्ट आउटफिट, रॉक इट एंड ओन इट।

45) सुगर फैक्ट्रीज लड़कियों के Fb स्टेटस के तहत स्थित हैं

46) मैं गाइ, यू विल हेट एनडी योर सिस्टर्स डेट। (उद्धरण कूल)

47) लव में केवल फॉल फॉल और आई थिंक, आई एम वन ऑफ देम।

48) चेतावनी !!! मुझे पता है कराटे और कुछ अन्य ओरिएंटल शब्द।

49) आई एम नॉट अर्जिंग, आई एम एम एक्सप्लेनिंग व्हाई आई एम राइट।

50) इसकी अच्छी बात यह महसूस करने के लिए कि आपको कुछ साबित करना है।

51) मैं दूसरा विकल्प नहीं हूँ। आप या तो मुझे चुनें या मुझे खो दें।

52) शेस माई बेस्ट फ्रेंड। उसका दिल तोड़ दो। मैं आपका चेहरा तोड़ दूंगा।

53) मेरी आँखों में लंक। आर एल्स यू विल फॉल अगेन इन लव।

54) "एफ #% K इट।" - मेरा अंतिम निर्णय अधिकांश निर्णय लेने से पहले।

55) हमेशा अपना 100 प्रतिशत दें ... जब तक आप रक्तदान नहीं करेंगे।

56) लाइफ इज़ लाइक फ़ोटोग्राफ़ी, यूज़ द नेगेटिव्स टू डेवलप। (Cool Whatsapp Status Hindi)

57) हमेशा याद रखें कि आप यूनिक जस्ट लाइफ एल्स एल्स हैं। (कूल व्हाट्सएप स्टेटस)

58) आई लव माई सिक्सपैक सो मच, आई प्रोटेक्ट विथ ए लेयर ऑफ़ फैट। (Cool Whatsapp Status Hindi)

59) बेहतर दिन आ रहे हैं। उन्हें कॉल किया जाता है: शनिवार और रविवार। (Cool Whatsapp Status Hindi)

60) मुझे यह पसंद है जब लोग मेरी स्थिति को देखते हैं और कहते हैं "प्रभावशाली"।

61) आप की तरह नहीं है? मैं आपको प्रभावित करने के लिए हर सुबह उठता नहीं हूँ।

62) यदि योजना कार्य नहीं करती है वर्णमाला अधिक पत्र है! शांत रहो।

63) उन लोगों के सामने खुश रहो जो आपको पसंद नहीं करते हैं "यह उन्हें मारता है"।

64) जब भी मुझे सफलता की कुंजी मिलती है, तो कोई व्यक्ति ताला बदल देता है।

65) आई डोंट है एटीट्यूड प्रॉब्लम। आई हैव एटीट्यूड एंड प्रॉब्लम इज़ योर।

66) आपका नजरिया एक कीमत की तरह है, यह दिखाता है कि आप कितने मूल्यवान हैं। (कूल स्थिति)

67) सफल होने की कोशिश ==> फिर व्हाट्सएप खाते को हटाने के साथ शुरू किया।

68) मैं अपने माता-पिता से ईर्ष्या कर रहा हूं। मैं; Ll नेवर के रूप में कूल के रूप में एक बच्चा नहीं है।

69) नकली लोगों को बनाए रखने के लिए एक चित्र है। असली लोग सिर्फ देखभाल नहीं करते हैं।

70) आई एम ऑलवेज राइट, वन्स आई थॉट दैट आई एम रॉंग, बट आई वाज गलत।

71) कभी-कभी आप सभी को प्यार की आवश्यकता होती है। लोल, जस्ट किडिंग, यू नीड मनी।

72) मैरिड इज़ ’कैंडी क्रश’ होने के बाद, जीवन में एकमात्र क्रश वाम
73) काम इतना कठिन कि एक दिन आपका हस्ताक्षर एक ऑटोग्राफ कहलाएगा।

74) सच्चे मित्र एक-दूसरे का न्याय नहीं करते। वे अन्य लोगों को एक साथ जज करते हैं।

75) यदि आप मुझे जीवन देते हैं तो अपने हाथों को ऊपर उठाएं, यदि नहीं तो अपना मानक बढ़ाएं।

76) मेरी पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वास्तव में एक महान "नाइट आउट" थी। (कूल व्हाट्सएप स्टेटस)

77) कॉमन सेंस इज लाइफ डिओडोरेंट। जिन लोगों को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। इसका कभी उपयोग न करें।

78) स्लीपिंग इज़ माई ड्रग, माई बेड इज़ माई डीलर, एंड माई अलार्म क्लॉक इज़ द पुलिस।

79) आप हर सुबह जागने का कारण हैं। जस्ट किडिंग आई हैव स्कूल।

80) एक आदमी को खुश रखने के 70 तरीके हैं। एक शराब है ..! बाकी है 69… ..!

81) मुझे या लूज़ मी चुनें। आई एम नॉट बैकअप योजना और निश्चित रूप से दूसरी पसंद नहीं।

82) मुझे हर सुबह एक हेयर स्टाइलिस्ट, माई पिलो गिव मी ए न्यू हेयरस्टाइल चाहिए।

83) कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं कूल हूं क्योंकि मैं चीजों को हर किसी से अलग देखता हूं।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

84) क्रिएट यू ओन स्टाइल। अपने लिए और दूसरों के लिए पहचाने जाने योग्य होने दें।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

85) डॉन; टी जज माई पास्ट, लुक अ माई प्रेजेंट, आई एम श्योर माई फ्यूचर इज़ रियली रॉकिंग।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

86) लोग कहते हैं कि आप प्यार के बिना नहीं रह सकते… .. मुझे लगता है कि ऑक्सीजन अधिक महत्वपूर्ण है। (कूल स्टेटस लाइन्स)
(Cool Whatsapp Status Hindi)

87) ज्ञान एक टमाटर है एक फल जान रहा है… .जिसमें फल लगाना एक फल सलाद नहीं है।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

88) केवल कारण मैं मोटी हूँ क्योंकि एक छोटे शरीर यह सब व्यक्तित्व स्टोर नहीं कर सकता।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

89) मुझे एक मनोवृत्ति की समस्या नहीं है। आई जस्ट हैव ए पर्सनैलिटी जिसे आप संभाल नहीं सकते।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

90) एम N0T सिगरेट कि यह धुआँ यह एन क्रश होगा! एम ड्रग बेबी यू'एलएल बेग फॉर इट। 


• और पढ़ें: - सबसे अच्छा व्हाट्सएप स्टेटस गर्ल

• और पढ़ें: - रोमांटिक बंगाली स्टेटस

• और पढ़ें:- Best Odia Whatsapp status

91) मुझे हर किसी के बारे में एक सरल नियम मिल गया। यदि आप मेरे साथ सही व्यवहार नहीं करते हैं - आप पर शर्म आती है! (Cool Whatsapp Status Hindi)

92) मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि दुनिया मेरे बारे में क्या जानती है जब तक मेरी माँ पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाती। (Cool Whatsapp Status Hindi)

93) मैं सिंगल नहीं हूँ मुझे नहीं लिया गया मैं केवल अपने दिल की रक्षा करने वाले व्यक्ति के लिए आरक्षित हूं।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

94) मैं सिंगल होने के लिए दुखी नहीं हूं। बल्कि मैं उसके बारे में सोच रहा हूं, जो मेरे कारण एकल है।
(Cool Whatsapp Status Hindi)

95) अपनी लड़की से प्यार करो जैसे तुम अपनी गर्म कॉफी से प्यार करते हो ……… अपनी हॉटनेस से पहले इसका आनंद लो। (Cool Whatsapp Status Hindi)

96) परफेक्ट बॉयफ्रेंड: ड्रिंक नॉट ड्रिंक, नॉट स्मोक, नॉट चीट और नॉट एक्जिस्ट नॉट 😛
(Cool Whatsapp Status Hindi)

97) कूल होना आपका खुद का होना है, ऐसा कुछ नहीं करना है जो किसी और को आपको बता रहा है। (Cool Whatsapp Status Hindi)

98) मुझे फोन कॉल के बजाय टेक्सटिंग से प्यार है क्योंकि यह मुझे सोचने के लिए अधिक समय देता है
(Cool Whatsapp Status Hindi)

99) अगर कोई तुम पर एक पत्थर फेंकता है, उसे एक फूल फेंक दो। लेकिन इसके साथ फ्लॉवर पॉट को फेंकना याद रखें। (Cool Whatsapp Status Hindi)

100) मैं वह लड़की हूँ जो हमेशा अपने हाथों में फोन लिए रहती है, उसके कानों में हेडफ़ोन और उसके दिमाग पर एक लड़का।(Cool Whatsapp Status Hindi)

So we are providing 100+ letest cool whatsapp status in hindi 2020 . This post is cool hindi status and it is a best hindi whatsapp status post in whole internet .

Tags :- Cool Whatsapp Status Hindi, Whatsapp Status Hindi, Cool Whatsapp Massage, Cool Whatsapp Quotes

Post a Comment

Previous Post Next Post